संदेश

Love लेबल वाली पोस्ट दिखाई जा रही हैं

Thodi tum ho aur thode hum hain..

Thodi tadpan hai, Thodi si jalan hai Thodi quahish hai, Thodi farmaish hai Thodi bandagi hai, Thodi dil lagi hai Thodi shabab hai, Thodi sharab hai Thodi haya hai, Thodi dua hai Thodi Adaa hai, Thodi saza hai Thodi khusiyan hain aur thode gum hain Thodi tum ho aur thode hum hain

Maut ki kadr bhi ho..

Unke sheher mein mile thikaana Chahe shamshan yaa qabr hi ho Hum jaan bhi de dein unke liye Faqat unhe hamare maut ki kadr bhi ho..

Shab-e-vasl par Haya kaisi..

Shab-e-vasl par Haya kaisi Parde mein kyu ho, aaj yeh Hijab kaisa.. Darmiyan yeh Doori kaisi Taqaaza kya hai, Chehre par yeh Nakaab kaisa..

जुर्म करने की उम्र नहीं थी उसकी..

जुर्म करने की उम्र नहीं थी उसकी, पर उसे समलैंगिक होने का सज़ा फ़रमाया गया.. उसके खुशियों की किसी को नहीं पड़ी, पर हर खुशी के मौके पर उसके दुआओं को आजमाया गया.. उसकी तारीफ़ किसी ने नहीं की,  पर उसकी कमियों को हमेशा बढ़ चढ़ कर नुमाया गया.. हमेशा लोग चिड़ते रहे उससे, उसकी हर ख़्वाहिश को समाज द्वारा दबाया गया.. जो भगवान ने बनाया था, उस इंसान का हर मुक़ाम पर मज़ाक उड़ाया गया.. उसके अकेले रहने का कानून बना दिया समाज ने, उसके प्यार को हमेशा अस्वीकृत बताया गया.. ये जो दुआओं की एक ताकत बख्शी है खुदा ने, उसे हमेशा से एक अभिशाप बताया गया.. बर्दाश्त की हद तो तब पार हुई जब अपने परिवार ने भी ठुकराया उसे,  जीते जी उसके जीने के हक़ को दफ़नाया गया..

Main aakhir kya likhun uspar Jisne mujhe banaya hai..

Main aakhir kya likhun uspar  Jisne mujhe banaya hai Raaton ko der tak jag-jag kar Baalon mein tel lagaya hai Haathon se champi kar-kar ke Mera sar dard mitaya hai Jab bhi bimaar main hota hun, jab neend nahi aa paati hai Apni godi mein sar rakh kar, Lori gaa kar ke sulaya hai Apni bhook aur pyaas chupai hai Apne hisse ki roti bhi meri maa ne mujhe khilaya hai Main aakhir kya likhun uspar  Jisne mujhe banaya hai Usne uss mamuli dhaage ko  Shakti ka shrot banaya hai Har saal unhi ummedon se Usne raakhi pehnaya hai Taarif kabhi naa karti hai Kae baar mummy papa se usne mujhe marwaya hai Phir bhi jo ho, jaisi ho Meri behenon ne mujhe ek accha insaan banaya hai Main aakhir kya likhun uspar  Jisne mujhe banaya hai Dil mein uski tasveer bani Usne taqdeer banaya hai Raaton ko jab main chup kar rota tha Usne hi mujhe samjhaya hai Dukh mein, sukh mein, har haalat mein Usne wo saath nibhaya hai Mere ishq, meri mohabbat, meri mehbooba ne  Mujhko jeena sikhlaya hai Main aak...

Wo school life ka chota sa sansaar naa hoga..

Calls toh kal bhi honge  Par "skul aaoge?", yeh sawaal naa hoga Phones bhut acche camera quality ke honge Par gallery mein doston ke bekaar pics ka bhandaar naa hoga College pta nhi kaise honge  Par skul ke boys washroom jaisa maahaul naa hoga Aansu tab bhi honge  Par aansu pochne waala yaar naa hoga Crush tab bhi rahegi  Par ab use dekhne ke mauke naa honge  Wo flirts naa honge, wo flames waala game naa hoga Wo sports period ke liye ladai naa hogi Wo har choti ladayi ke baad waala pyaar naa hoga Izzat toh bhut hogi Par izzat utarne waale kamine yaar naa honge Branded clothes bhi bhut honge Par wo school dress dhang se pehenne waali daant naa hogi Tum bhi whi rahoge aur hum bhi whi Par wo last seat jaisa ghar-baar naa hoga Duniya tab bhi aesi hi rahegi Par wo school life ka chota sa sansaar naa hoga 
ज़रा गौर से देखो इन चमकते तारों को कोई अपना सा धुंधला चेहरा नज़र आएगा 

School Love..

School Love Isn't school love the most innocent one?? Let me share some of those small memories and little things which may give you a nostalgic feeling, i hope many of you would find it relatable; 1. Chemistry Lab- If you had science as your stream, and your crush was in the same section as of yours, then you probably had the best times in chemistry lab. Going, collecting test tubes the same time as of her's, and then performing those tests, practicals together with no one interrupting or teasing. Asking doubts, helping in those flame tests. And then that background music of pehla nasha tunes in when you see her wearing lab coat. Don't you miss that chemistry lab? And those lab memories? 2. School Canteen If you had a chance to hang out with her in the school canteen, then you were very lucky. Having momos together in the same plate, then having rounds of cold coffees and at last gifting her some chocolates just without any reason. In fact those were the best momos and cof...
छलावे की इस दुनिया में, एक तुम ही हकीकत लगती हो!
तुम भी न..क्या ख़ूब काम करती हो, इशारे खुद करती हो और हमारी नज़रों को बदनाम करती हो! सियासत की भी हद होती है, क्यूँ हम्हीं का क़त्ल करके, हम्हीं पर इल्ज़ाम करती हो?
आपने भी हद ही कर दी जनाब, साक़ी से उसकी रूमानियत पूछकर..

Shab-e-firaq

शब-ए-फ़िराक़ बेशक लंबी होती है, ख़ैरियत है कि ख़ैर ये भी गुज़र जाती है, कि कुछ यूँ देखा है मैंने परिंदों को दर्द से उभरते, हस्ती भले बिखरे, मगर शख़्सियत निखर जाती है..
Aankhein purnam hain, Aur raat bhi ajeeb hai, Mai nashe mein hun, Aur wo mere kareeb hai..

You're Special- Final Part

चित्र
As soon as Pratyush saw me at his home with all my luggage, he was so happy and overwhelmed that he hugged me tight, and then we both abused each other continously for minutes and that too without any reason😂😂..let me tell you, this is how back bencher best friends treat each other when they meet after years. We were best friends since 11th standard, he knew all of my secrets. And that's why he was very special for me and so was his wedding..I was really very excited for it. And then after the rest of 2 hours only, I had to jump into the work. There was so many work to do..arranging a good decorator, a good music band, shopping for the groom..and much more..Really there are so many works for men to do in a wedding preparation, specially for groom's brothers and friends..and as Pratyush didn't have any brothers, so it was only me left to arrange everything. But I was really enjoying each and every moment, the preparations and the late night talks I and Pratyush were having...

You're Special- Part 1

चित्र
Some things are weird, no? So was our relationship. It was not sort of a cute or tempting one. We took things really very casual. We didn't have any sort of goals or to-do-list nor any big plans for future. We were like "let's enjoy the present". We lived in moments for moments. This sounds quite cool, no? But this so called "cool" perspective of ours ended up things really worse. With time, we came to know that being serious, being responsible is important sometimes. Not always we can stay in that urchin, free lifestyle. There comes a time in everyone's life when we have to face and accept our responsibilities. Sometimes we need to be answerable. Things worked for sometime, but slowly it was not going so smoothly as we thought it would.  Endless conversations ended into awkward silences. Calls ended up in whatsapp chats, from innumerous talks, we reached a stage where "how are you?" was the only question to ask, with "fine, all okay"...